Paytm कि नई सुविधा , 4.3 करोड़ यूज़र को मिलेगा इसका फायदा । बैंक आपके जेब में ।।



मोबाइल वॉलेट प्रदाता कंपनी PAYTM को परिचय की जरूरत नहीं है । इसने अपने 4.3 करोड़ यूजर्स के लिए PAYTM PAYMENT BANK कां अपना डेडीकेटेड एप लॉन्च किया है । जिससे बैंक आपकी जेब में आ जाएगा । ।



PAYTM PAYMENT BANK APP

इस ऐप को Paytm ने अपने Paytm Payment Bank के 4.3 करोड़ उपभोक्ताओं के लिए Paytm Payment Bank App लॉन्च किया है । एप्लीकेशन एंड्रॉयड और आईओएस दोनों के लिए उपलब्ध है । वैसे तो Paytm Payment Bank सेवा की शुरुआत paytm ने 2017 में ही कर दि थी लेकिन अभी इसके लगभग 43 मिलियन से भी अधिक यूजेस हो चुके हैं । पहले इस सेवा को Paytm Wallet App साथ ही एग्रीमेंट कर दिया गया था । लेकिन अब इसके लिए नया एप्लीकेशन बनाया गया है । इससे यूजर्स को बैंकिंग की सारी सुविधाएं दी जाएगी ।

PAYTM PAYMENT BANK APPLICATION FEATURES .

इस App के जरिए उपभोक्ताओं को Paytm Payment Bank का पूरा एक्सेस मिलेगा । जैसे की पासबुक, डेबिट कार्ड व्यू करना, मोबाइल बैंकिंग, इत्यादि की सुविधाएं इस ऐप में दी गई है ।

PAYTM PAYMENT BANK SUPPORT

Payment Bank के लिए अब अलग से सपोर्ट की सुविधा भी रहेगी इस ऐप के लांच होने से मोबाइल वॉलेट एप और बैंकिंग एप अलग अलग हो चुके हैं । जिसके जरिए Paytm के यूज़र्स को सुविधाओं का आनंद लेने में आसानी होगा । अगर हम Paytm Payment Bank App बस की बात करें तो यूजेस इसके जरिए अकाउंट के बैलेंस को देख सकेंगे , मोबाइल बैंकिंग की सारी सुविधाओं का आनंद ले सकेंगे , डेबिट कार्ड जैसी सुविधाओं भी इसमें मौजूद होगी । एप को एंड्रॉयड यूजर्स प्ले स्टोर से और एप्पल यूजर एप स्टोर से डाउनलोड कर पाएंगे ।
Previous
Next Post »